Thursday 8 November 2012

Teri Bate



~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~
            कभी तेरा साथ था ,अब तेरी  यादों की सौगात है । 
~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~
वो क्या अजीब एक्ताफाक था, सुनता तो था दिल की,
पर  मैं , कर न पाता दिल की बात था।
आज तस्वीर नहीं है तेरी ,
फिर भी तेरा चेहरा दिखाई पड़ता है।
मैं , भूल चूका सब बातो को ,
फिर भी तेरी हर बात सुनाई पड़ती है।
पता ही न था ,कब तेरी आदत हो गई ,
रूबरू हो पाया जब,अपनी दूरी हो गई।
आज जकड़े हुए है ,मेरे कदम ,
तेरी बातों  की जंजीरों में।
जो थम न पाते थे कभी ,
तेरी तरफ बढ पाने से।
होगा आसान तेरे लिए ये बोलना ,
"जो  दिल  में  आया  बोल दिया।"
पर तुझको क्या पता ,
ये तकलिफ़ मुझे कितना दिये।
ख़ुदा करे ये सिलसिला यु ही रहे ,
 ये  सिलसिला  यु  ही  रहे ,
तु  मग्न हो अपनी दुनिया में ,
पर तेरी हर बात मुझे भेदती रहे।
चुभती रहे मुझे काँटों सी ,
पर फिक्र ना तुझे कुछ भी रहे।
तु अपनी हर मंजिल को पा लेना ,
मेरी    बस     यही        दूआ    रहे।
तु  मग्न हो अपनी दुनिया में .
पर तेरी हर बात मुझे भेदती रहे।
~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~
                                                                       Jay Prakash Gupta 
                                                                                                                       

2 comments:

Copyrighted.com Registered & Protected 
CRAT-KQXL-LAPZ-FJSZ Creative Commons License
Meri Kavyaalay by Jay is licensed under a Creative Commons Attribution-NonCommercial-NoDerivs 2.5 India License.
Based on a work at http://www.bnjraj08.com/.
Permissions beyond the scope of this license may be available at https://www.facebook.com/bnjraj08.
Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...